उत्तर प्रदेशऔरैयाकोरोनाताज़ा ख़बरेंदिबियापुरन्यूज़

दिबियापुर में भर्ती 4 तबलीगी जमाती कानपुर रिफ़र किए गए

दिबियापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती 4 जमातियों को उच्च चिकित्सा अधिकारियो द्वारा कानपुर रिफ़र कर दिया गया हे

न्यूज़ 28 लाइव , दिबियापुर । दिबियापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित 4 तबलीगी जमातियों की हालत सामान्य बनी हुई है। चारों कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को दिबियापुर से कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है ।
इस संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर [औरैया] के प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर जितेंद्र यादव ने न्यूज़ 28 लाइव को बताया कि प्रमुख सचिव व स्वास्थ्य विभाग के मुख्य अधिकारियों के निर्देश पर चारों कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों को कानपुर के सरसौल हॉस्पिटल के लिए इलाज के लिए रेफर किया गया है । बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश शासन के नए दिशा निर्देश के अनुसार अब सभी कोरोना वायरस प्रभावित मरीजों को कानपुर के एक ही आइसोलेटिड हॉस्पिटल में रखा जाएगा l उन्होंने बताया कि ए.डी. हेल्थ व मुख्य चिकित्सा अधिकारी से इस संबंध में निर्देश प्राप्त हुए हैंl जिनके अनुपालन में कोरोना वायरस संक्रमितों को रेफर किया गया है ।

dibiyapur news
आपको ज्ञात हि होगा कि औरैया के निकट स्थित ग्राम खानपुर के एक मदरसा से 1 अप्रैल की शाम को दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज की तबलीगी जमात से जुड़े 13 जमातियो को पकड़ा गया था जिनका मेडिकल चेकअप कराया गया था 3 अप्रैल को इनमें से चार लोगों की मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद जिला औरैया प्रशासन व जनपद वासियों में हड़कम्प मच गया था जिला प्रशासन ने बाद में इन चारों को दिबियापुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था जबकि वचे हुए 9 तबलीगी जमातियों को चिचौली स्थित जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया था ।

– न्यूज़ 28 लाइव के लिए संवाददाता कुलदीप पोरवाल की रिपोर्ट

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close